छपाक को मिल रहा चारों तरफ से समर्थन.. तानाजी को करना पड़ेगा छपाक से चार गुना ज्यादा कलेक्शन

chhapaak tanaji box office collection

CAA CAB और NRC के विरोध प्रदर्शन में लेफ्ट वालों के समर्थन में दीपिका पादुकोण का जाना जहाँ भाजपा समर्थको को अखर रहा रहा है. वहीँ कांग्रेस और तमाम विपक्षी दलों और लेफ्ट समर्थको ने फिल्म को हिट करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है.

अखिलेश यादव के समर्थन के बाद उत्तर प्रदेश में छपाक फिल्म के लिए काफी सिनेमा हॉल्स पुरे कर दिए गए हैं और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मुफ्त में फिल्म दिखाने का प्रबंध कर दिया है.

इसका सीधा असर छपाक के साथ रिलीज़ होने वाली अजय देवगन काजोल अभिनीत फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर पर पड़ने के सम्भावना प्रतीत हो रही है.

दोनों ही फिल्मे तकरीबन सत्य कथाओ पर आधारित है. दोनों ही फिल्मो की सफलता का गणित कुछ ऐसा है की जहाँ एक तरफ तानाजी 149 करोड़ के बड़े बजट में बनी हुयी एक 3D मूवी है वही छपाक तकरीबन 35 से 36 करोड़ में बनी हुई एक छोटे बजट की फिल्म है. तो हर निर्माता की तरह सभी का पहला प्रयास लागत वसूलने का रहता है तो इस हिसाब से तानाजी फिल्म टीम को छपाक वाली टीम से चार गुना कलेक्शन करने का दबाव भी रहेगा.

पूरा फिल्म उद्योग और देश इस मामले पर बंटा हुआ दिख रहा है. जहाँ एक तरफ पीरियड मूवी कलात्मक फिल्म रिसर्च पर आधारित है वही दूसरी तरफ एक संवेदनशील मुद्दे पर बनायीं गयी फिल्म के बाद प्रमोशन हेतु सधी हुई चाल के चलते छपाक आगे बढ़ती दिखाई दे रही है. इससे पूर्व में भी दीपका पादुकोण की पद्मावत मूवी ने तमाम बहिस्कारो के बावजूद काफी अच्छा कलेक्शन किया था और सुपरहिट साबित हुई थी.

जेएनयू यूनिवर्सिटी में जहाँ उनके पंहुचने पर तमाम सत्ता पक्ष के समर्थको ने उन पर बायस्ड होने का इल्जाम लगाया और कहा गया कि वो केवल लेफ्ट सार्थक आइसी गोस से मिलने गयी थी, अगर उन्हें समस्त छात्रों की चिंता होती तो वो ABVP के उन छात्रों से भी मिलती जो दंगो में घायल हुए.

क्या छपाक फ्लॉप होगी ?

तमाम समर्थन और विरोध के बावजूद फिल्म में दम हुआ तो हिट होगी अन्यथा हमने मोदी की जीवनी फिल्म इतने समर्थन के बावजूद पिट गयी थी. और पद्मावत फिल्म विरोध प्रदर्शन के बावजूद हिट हुई थी

तानाजी और छपाक में बेहतर फिल्म कौन सी है ?

यह जवाब आपके नजरिये और पसंद पर निर्भर करता है पीरियड मूवी के शौकीन लोगो के लिए तानाजी अच्छा ऑप्शन है वही मुद्दे पर आधारित सिनेमा देखना है तो छपाक अच्छी मूवी लग सकती है.

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में कौन है ?

तमाम विपक्षी दल और लेफ्ट समर्थक और तथाकथित लिबरल्स छपाक को अंधाधुन समर्थन दे रहे हैं

दीपिका पादुकोण के विरोध में कौन कौन शामिल हैं ?

भाजपा और शिवसेना जैसे राष्ट्रवादी और हिन्दू समर्थक तानाजी को देखने में जायेंगे तो ये लोग छपाक का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं

छपाक मूवी कंट्रोवर्सी

Author: adminlive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *